Aajkal dekh raha hoon kitne Pakistani bhai-behen ghar baithe achhi khasi mahana kamai kar rahe hain! Local jobs se zyada dollars mein mil rahe hain, woh bhi freelancing karke. Digital skills jaise graphic design, content writing, ya web development ki demand toh asmaan choo rahi hai aur ye sab platforms jaise Fiverr aur Upwork pe available hain. Aapki kya ray hai, konsi skill sab se zyada demand mein hai Pakistan mein abhi?
Only 0 members so far — this community is just getting started. Join free on Teka, reply to posts and earn real money from your content.